Top News
Next Story
Newszop

शादी के बाद पति संग नए घर में शिफ्ट हुईं Arti Singh, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Send Push

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने इसी साल 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की थी। शादी के बाद से एक्ट्रेस लगातार खबरों में बनी हुई हैं. वह आए दिन अपने पति के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए घर की झलक दिखाती नजर आ रही हैं.

image

आरती ने दिखाई नए घर की झलक
आरती सिंह का वीडियो लाल साड़ी पहने और अपने नए घर में दीपक जलाते हुए शुरू होता है। पूरा घर फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद वह अपने घर का आलीशान कोना यानी लिविंग एरिया दिखाते हैं। जहां उन्होंने अपने गुरुजी की एक बड़ी तस्वीर रखी है. एक्ट्रेस का पूरा घर फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है और कैप्शन में लिखा है- शादी का महीना 1 अप्रैल है. मैंने सत्संग शुरू कर दिया. उन्होंने हमारे नये घर को आशीर्वाद दिया। जन्मदिन मुबारक हो मेरे पिताजी, मेरे सब कुछ। मुझे आपसे प्यार है, धन्यवाद। जय गुरुजी धन्यवाद गुरुजी.

आरती ने मंदिर में लिए थे फेरे
टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने 39 साल की उम्र में शादी की। अभिनेत्री ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दीपक चौहान के साथ मंदिर में दर्शन किए। शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए पेरिस पहुंचे। जहां एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहनकर एफिल टावर के सामने पोज दिया.

Loving Newspoint? Download the app now